Home Entertainment Celebrity उर्फी का जिन्स वाला फैशन, जिन्स का टॉप बनाकर कॉफी पीने पहुंची...

उर्फी का जिन्स वाला फैशन, जिन्स का टॉप बनाकर कॉफी पीने पहुंची कॉफी शॉप

जिन्स का टॉप बनाकर कॉफी पीने पहुंची उर्फी जावेद, किसी को लगी खूबसूरत, तो कई फैन्स हुए निराश

मुंबई- फैशन आइकन उर्फी जावेद हमेशा अपने अतंरगी Fashion Skills की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर उर्फी अपने यूनिक फैशन शैनस के साथ दिखी है। दरअसल उर्फी ने इस बार जिन्स को ही टॉप बना लिया, पूछे जाने पर उन्होंने बोला कि जिस ड्रेस में उन्हें कॉफी शॉप आना था, वो खराब हो गई। उर्फी ने कहा कि उनके पास जिन्स के दो पेयर रखे थे, इसलिए उन्होंने एक जिन्स को टॉप की तरह कैरी कर लिया।

उर्फी जावेद का ये फैशन देखने लायक था क्योंकि उर्फी पूरे कपड़ों में काफी दिनों बाद नजर आई थी। मीडिया और उनके फैन्स के इस ड्रेस के बारे में पूछने पर उर्फी ने उलटा उन्हीं से पूछ लिया कि पहली बार इतने कपड़ों में देख लिया, अच्छा लग रहा है? अक्सर उर्फी के कुछ फैन्स उनकी छोटी फैशन ड्रेसिस पर कैमेंट करते रहते हैं। ये उर्फी ने उन्हीं लोगों के लिए कहा था।

एक कैमरा मेन के आगे क्या नया करोगे, पूछे जाने पर उर्फी ने परेशान होकर कहा कि हर चीज से तो ड्रेस ट्राई कर ली, क्या नया करू, अब तो इंसान की चमड़ी ही बची हुई है। उर्फी ने ब्लू जिन्स के साथ Red Earring के साथ मैच किया है। ये ड्रेस में उर्फी जावेद खूबसूरत लग रही है।

एक मासूम बच्चे से खुश होकर केरल के इस मंदिर में विराजे थे विध्नहर्ता गणपति बप्पा

Exit mobile version