Home Entertainment Bollywood रियल लाइफ में इस तरह के कबीर सिंह का है प्रिति को...

रियल लाइफ में इस तरह के कबीर सिंह का है प्रिति को इंतजार

फिल्म कबीर सिंह में अपनी सादगी और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी बॉलीवुड में छा गई हैं। फिल्म में शाहिद को उनके किरदार से प्यार हो जाता है। उनकी सादगी कबीर को काफी पसंद आती है, और ऐसे में प्रिति भी खुद को रोक नहीं पाती। लेकिन फिल्म की कहानी से बाहर आकर कियारा ने अपने रियल लाइफ कबीर सिंह को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

कुछ समय से ये खबर थी कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया है। अब कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में बताया है। अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कियारा ने कई तरह की बातें कही हैं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में कियारा ने कहा कि वो सिंगल हैं और ऐसे लड़के की तलाश में हैं जो उन्हें वैसे ही एक्सेप्ट करे जैसी वो हैं। कियारा ने कहा- ‘देखिए, मैं अभी सिंगल हूं। मैं बस इतना चाहती हूं कि मैं जिसके साथ भी हूं वो मुझे वैसे प्यार करे जैसी मैं हूं। रिश्ते से हम दोनों को गहरा भावनात्मक जुड़ाव होना चाहिए। मैंने बहुत से लोगों को देखा जो अपने हाई-स्कूल वाले प्यार के साथ हैं। वो बहुत लकी हैं मैं नहीं हूं। काश, मेरा भी वो हाई-स्कूल वाला स्वीटहार्ट होता। ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी मेरा स्वीटहार्ट चाहिए। सर्च जारी है’।

Exit mobile version