Home Entertainment Bollywood SOTY 2 के पहले गाने का लुक आया सामने…

SOTY 2 के पहले गाने का लुक आया सामने…

टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर तो सबने देख लिया, लेकिन अब इसका फर्स्ट सॉन्ग ‘द जवानी’ रिलीज हो गया है। ये गाना किशोर कुमार के हिट क्लासिक सॉन्ग ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमेक है।फिल्म में रणधीर कपूर और जया बच्चन लीड रोल में थे. रीमेक सॉन्ग में ऑरिजनल लिरिक्स आनंद बख्शी के हैं, जबकि एडिशनल लिरिक्स अंविता दत्त के हैं।

गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर का है। इस गाने को विशाल डडलानी और पायल देव ने गाया है। सॉन्ग में तारा और अनन्या ने अपना डांसिंग टैलेंट दिखाया हैं। तो वही टाइगर के डांसिंगस मुव्स वैसे भी कमाल हैं। लेकिन इन सभी के बीच लोगों को रीमेक सॉन्ग रास नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि हर सॉन्ग का रीमेक क्यों बनाया जा रहा है? ऑरिजनल सॉन्ग क्यों नहीं बन रहे हैं? वहीं कुछ लोगों को सॉन्ग पसंद भी आ रहा है।

ये फिल्म  2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सिक्वल है।इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन इस बार करण जौहर, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लॉच करने जा रही हैं।बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 10 मई को फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version