Home Entertainment Celebrity राखी ने सुनाई अपने घर में पालने वाले एक कुत्ते की कहानी,...

राखी ने सुनाई अपने घर में पालने वाले एक कुत्ते की कहानी, बोली, खाना भी अपने हाथों से खिलाती थी, फिर भी…

‘एक कुत्ता था, मैं अच्छा-अच्छा खाना भी खिलाती थी, प्यार भी करती थी, पर वो काटने से बाझ ही नहीं आता था, तो सबक सिखाना पड़ा’

मुंबई- राखी सावंत की लाइफ से मुसीबतों के बादल फाइनली कम होते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ कोर्ट ने आदिल को पुलिस कस्टिडी में भेजा है तो वहीं दूसरी ओर राखी जिसे अपने और आदिल के झगड़ों की जड़ बता रही थी निवेदिता तनु भी अब खुलकर मीडिया के सामने आ रही हैं। तनु ने मीडिया के सामने राखी सावंत के आदिल के साथ अफेयर की बातों को ठुकरा दिया। तनु का कहना है कि राखी मुझे फालतु में इन सब में घसीट रही हैं, मेरा इन सब से कोई लेना देना नहीं है। तनु का कहना है कि वो आदिल को दो महीने से ही जानती थी औऱ काम के सिलसिले में मिलती थी।

‘राखी ने तो मोदी जी के बारे में भी बहुत कुछ कहा है’

जब मीडिया ने तनु से राखी के आरोपों के बारे में पूछा तो तनु ने कहा कि अगर वो यही सब क्लीयर करती रहेंगी, तो वो यही करती रह जाएंगीं। तनु ने आगे राखी सावंत के बारे में कहा कि राखी तो मोदी को भी कुछ ना कुछ कहती रहती हैं, तो उनके कहने से झूठ सही तो नहीं हो जाएगा। तनु ने आगे बताया कि राखी उनकी पूरी ऑडियो मीडियो को नहीं सुना रही। उन्होंने कॉल रिकॉडिंग को अडिट किया है।

वहीं राखी भी उन लोगों पर खुलकर बरसी है जो इसे पति-पत्नी का मेटर बताकर घर में सुलझाने का सुझाव दे रहे थे। राखी ने कहा कि मैं तो इतने टाइम से घर में ही सब सही करने की कोशिश कर रही थी। सब चुप-चाप सह रही थी, पर आदिल ने मुझे मजबूर किया, ये मामला घर से बाहर लाने को। राखी ने आगे कहा कि वो कब तक सहन करती, एक ना एक दिन तो उनका सबर टूटना ही था।

अपने नए जलवे के साथ सोशल मीडिया पर दिखी उर्फी, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

‘काटने पर कुत्ते को सबक सिखाया जाता है’

साथ ही राखी सावंत ने आदिल को कुत्ते से कमपेयर भी किया। राखी ने कहा कि मैंने तो सब किया, पर जब कोई अपनी हरकतों से बाझ ना आए, तो उसके साथ तो ऐसा ही किया जाना चाहिए।

Exit mobile version