Home news Entertainment सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज के लिए अश्लील वीडियो बनाना पड़ा इन...

सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज के लिए अश्लील वीडियो बनाना पड़ा इन दो लड़कियों को भारी

फेमस होने के लिए सही-गलत की समझ खो बैठी ये दो लड़कियां, होली पर लगातार दो अश्लील वीडियो वायरल

नई दिल्ली- इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा कौन सी चीज अच्छी है या बुरी कुछ नहीं देखते, बस फेमस होने के लिए हर हद को पार करने के लिए तैयार हो जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

‘हर हद पार, सिर्फ कुछ व्यूज के लिए’

ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है जहां दो लड़कियां मेट्रो के फर्श पर बैठकर एक दूसरे को रंग लगा रही है, और सामान्य तरीके से नहीं बल्कि अश्लीलता की सारी हदें पार कर रही है. इस वीडियो पर लगातार भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं. आज कल युवा फेमस होने के चक्कर में सही और गलत को समझना ही नहीं चाहते बस कुछ भी करकर इन्हें फेमस होना है. ये वीडियो तीन दिन पहले का है. लोग लगातार इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं.

’33 हजार का भरना पड़ा जुर्माना’

इसके बाद भी ये दो ल़ड़कियां रुकी नहीं, बल्कि इन दो लड़कियों का एक और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. ये वीडियो होली खेलते हुए इन लड़कियों ने नोएडा में स्कूटी पर बनाया था. जिसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इन्हें यातायात के नियमों का उल्लंघन करने के लिए 33 हजार का चालान भेज दिया. ये लड़कियां लगातार पब्लिक पलेसस पर अपनी अश्लील हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. ये दो वीडियो नहीं बल्कि ना जानें कितनी वीडियो ये लड़कियां आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर अपलोड करती है.

Exit mobile version