Home Entertainment Bollywood छठी रिपोर्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज हुई Kanika Kapoor

छठी रिपोर्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज हुई Kanika Kapoor

बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor की छठी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अब अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कनिका कपूर को लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) से छुट्टी दे दी गई है। उनकी छठी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इस सप्ताह लगातार दो बार टेस्ट करने पर नतीजा निगेटिव ही आया है।

Kanika Kapoor लंदन से लखनऊ आई थीं और बिना जांच के लिए एयरपोर्ट से बाहर निकल आई थीं। 20 मार्च को कोरोना वायरस के लिए कनिका कपूर की टेस्ट पहली बार पॉजिटिव आई थी। हाल ही में उनके परिवार ने एक न्यूज पोर्टल को बताया था कि अब कनिका में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद से वह विवाद में उलझ गई हैं।

पार्टियों में हिस्सा लेने और वायरस फैलाने के लिए उनकी आलोचना की गई थी। लेकिन उनके संपर्क में आने वालों में से कोई पॉजिटिव नहीं आया है। लखनऊ पुलिस ने लापरवाही के आरोपों के साथ कोरोनोवायरस से संक्रमित होने और अधिकारियों द्वारा उसके घर पर खुद को अलग करने के निर्देश दिए जाने के मामले में भी दर्ज किया।

उत्तर प्रदेश में कनिका से मुलाकात करने वाले कई राजनीतिक नेता भी सेल्फ आइसोलेशन के लिए गए थे। कनिका कपूर को हायर लोड कोरोना वायरस हुआ था। इतने दिनों में कनिका ने अपने परिवार को खूब याद किया था। चौथी बार भी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्होंने उम्मीद की थी कि अब पांचवीं रिपोर्ट निगेटिव आए लेकिन वह भी पॉजिटिव निकली थी। उन्होंने उम्मीद करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, ‘जीवन हमें समय का अच्छा इस्तेमाल करना सिखाता है,

जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है’ और उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सोने जा रही हूं। आप सभी को प्यार भेज रही हूं। आप लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट निगेटिव होगा। मेरे बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं… उन्हें मिस कर रही हूं!’

Exit mobile version