Home Entertainment Bollywood कबीर सिंह पड़ी ‘भारत’ पर भारी तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड।

कबीर सिंह पड़ी ‘भारत’ पर भारी तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड।

शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने कमाल धमाल मालामाल कर दिया है 21 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर आज कल काफी चर्चित हो गए हैं इनकी एक्टिंग से लेकर इनके लुक्स के काफी लोग दीवाने हैं । इनकी फिल्म कबीर सिंह के हिट होने के बाद  साबित हो गया कि शाहिद कपूर सिर्फ एक हीरो ही नहीं बल्कि एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत सकते हैं।

पिछले दिनों ही उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई है। कमाई का तो शोर ये है कि फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में एंटरी कर चुकी है और 213 करोड़ की कमाई के बाद सलमान की फिल्म भारत को भी पिच्छे छोड़ दिया है। सलमान की फिल्म ने भारत ने अब तक 210 करोड़ की  कमाई  की थी वहीं कबीर सिहं ने 213 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म भारत को पछाड़ दिया है।

फिल्म में शाहिद  और कियारा आडवणी हैं। शाहिद-कियारा की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया है।खबरों की माने तो ये फिल्म सहिद के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण थी क्योंकि इसके बाद उनके पास और कोई फिल्म नहीं थी। कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग को लोगो ने बहुत पसंद किया हैं

कबीर सिंह उनकी लाइफ की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं शाहिद इस फिल्म में एक सनकी आशीक के रूप में नजर आ रहें हैं वह एक डॉक्टर हैं जो अपनी प्रेमिका के प्यार में पागल हो चुका हैं उनका यह अदांज जनता को काफी पसंद आ रहा हैं 3123 स्क्रीन पर रिलीज हुई यह फिल्म शाहिद और कियारा के लिए अच्छी साबित हुई हैं।

रिपोर्ट प्रशांत मिश्रा 

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version