Home Entertainment Bollywood ‘Shabaash Mithu’  का फर्स्ट लूक आया सामने, मिथाली के किरदार में दिखीं...

‘Shabaash Mithu’  का फर्स्ट लूक आया सामने, मिथाली के किरदार में दिखीं तापसी

तापसी पन्नू  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Shabaash Mithu’  को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के किरदार में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा- ‘मुझसे हमेशा से पूछा जाता है कि तुम्हारा फेवरेट मेल क्रिकेटर कौन है। लेकिन आपको उससे ये पूछना चाहिए कि आपकी फीमेल क्रिकेटर कौन है।  ये वो बयान है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वो खेल से प्यार करता है या इसे खेलने वाले जेंडर से। मिताली राज, आप अल्टीमेट गेम चेंजर हैं.’


पोस्टर में तापसी का कैसा है लुक?

पोस्टर में तापसी इंडियन क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं। हाथ में बल्ला और सिर पर हैट लगाए तापसी काफी फोक्स नजर आईं। उनका लुक काफी इम्प्रेसिव है। बात करें मिताली राज की तो वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इसी के साथ मिताली, कप्तान के तौर पर भी काफी सफल रही हैं। फिल्म Shabaash Mithu 5 फरवरी 2021 को रिलीज हो रही है इसे राहुल ढ़ोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि तापसी पन्नू ने पहले फिल्म सूरमा में हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाया था। उनके काम की खूब तारीफ हुई थी। इसके अलावा तापसी डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं।  फिल्म में तापसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

 रिपोर्ट – प्रिया राठौर

Exit mobile version