Home Entertainment Celebrity घर से बेघर होने के बाद शालिन के बारे में टीना से...

घर से बेघर होने के बाद शालिन के बारे में टीना से पूछा तो मुस्कुराकर बोली…

निमृत कौर-सुम्बुल बिल्कुल डिजर्विंग नहीं हैं- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट टीना दत्ता

मुंबई- बिग बॉस सीजन 16 दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। एक तरफ घर में शिव-प्रियंका-अर्चना की लड़ाईयां ट्रेंडिग में रहती है, तो कभी शिव-निमृत-एमसी स्टेन की दोस्ती के किस्से देखने को मिलते है। हाल ही के हफ्ते में टीना दत्ता घर से बेघर हो गई थी, जिसके बाद वो बिग बॉस शो और कुछ घरवालों से नाराज दिखी। घर से बेघर होने के बाद टिना दत्ता ने सलमान खान के बारे में कहा कि सलमान सर बेस्ट host हैं, वो सबकी बाते सुनते हैं। अगर सलमान सर नहीं हैं तो बिग बॉस नहीं है। साथ ही टीना निमृत और सुम्बुल से काफी नाराज दिखी।

टीना ने निमृत कौर के बारे में पूछे जाने पर कहा कि निमृत डिजर्विंग बिल्कुल नहीं है। किसी task और बिना जनता की वोटिंग के आधार पर, किसी को Ticket to Finale दे देना बाकी घरवालों के लिए अनफेयर है। जब मीडिया ने शालिन के बारे में पूछा तो टीना ने मुस्कुराते हुए उसके बारे में बात करने से मना कर दिया।

रोते-बिलखते नजर आई राखी, बोली ‘बस करो, रहम करो, क्या मिलेगा तुम्हें’

साथ ही सुम्बुल के बारे में टीना दत्ता ने कहा कि सुम्बुल को हर हफ्ते वेकअप कॉल दिया जाता है। बार-बार किसी घरवाले को वेकअप कॉल देना बाकी घरवालों के लिए अनफेयर है। टीना ने आगे कहा कि सुम्बुल ने हाल ही मैं एक सीरियल किया था, इसलिए उसके फैन्स ज्यादा है और वो सिर्फ अपने फैन्स की वजह से ही घर में टिकी हुई हैं।

Exit mobile version