Home news Entertainment बिग बॉस-12: कैप्टन बनने को लेकर घर में शुरु हुआ घमासान, सभी...

बिग बॉस-12: कैप्टन बनने को लेकर घर में शुरु हुआ घमासान, सभी अपनी दावेदारी पेश करने में जुटे

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस 12  को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। सभी लोग यह जानने को बेकरा हैं कि घर का पहला कैप्टन कौन होगा। वहीं इस दौड़ में सभी कंटेस्टेंट के बीच आपस में घमासान शुरू हो गया है। एक ओर कृति वर्मा- रोशमी बानिक अपनी दावेदारी पेश कर रही हैं, तो दूसरी ओर सोमी-सबा खान के कैप्टन बनने को लेकर अपने तर्क हैं। दीपिका कक्कड़ भी इस रेस में हैं।

सबने इन पर अपनी-अपनी राय देने की कोशिश की। कृति ने कहा कि कैप्टन की जिम्मेदारी होती है कि वह दूसरों से काम करवा सके। यदि कोई कैप्टन है भी नहीं और वह दूसरों को हड़काता रहता है तो कैप्टन बनने के बाद तो उसके पास आथॉरिटी आ जाएगी।

अंत में जहां श्रीसंत ने रोशमी और कृति को वोट किया, वहीं दीपक ठाकुर ने दीपिका कक्कड़ का साथ दिया। आज पता चलेगा कि आखिर सबसे पहले घर की कमान किस कंटेस्टेंट के हाथ आती है।

शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें दिखाया गया कि कंटेस्टेंट को फिर से नया टास्क दिया गया है। जहां भजन सम्राट अनूप जलोटा राजुकमार बने हैं। कृति-रोशमी की जोड़ी और दीपिका इब्राहिम अलग-अलग रियासत की राजकुमारियां बनी हैं। इनका काम राजकुमार को खुश कर उनसे फूल लेना होगा। बाकी बचे कंटेस्टेंट प्रजा की भूमिका निभाएंगे।

Exit mobile version