Home Entertainment Bollywood भुवन बाम के पास है कला का भंडार आप जानकर हो जाएंगे...

भुवन बाम के पास है कला का भंडार आप जानकर हो जाएंगे हैरान।

भुवन बाम जो एक जाने-माने कॉमेडियन, यूट्यूबर, गायक, गीतकार, और हास्य अभिनेता हैं। भुवन प्रसिद्ध यूट्यूबरर्स में से एक हैं। उनका यूट्यूब चैनल बीबी की वाइंस बहुत ही लोकप्रिय है और करोड़ो की संख्या में इसके सब्सक्राइबर हैं।

भुवन के पास कला का बहुत बड़ा भंडार है। भुवन की बात करे तो उनको हास्य अभिनय का शौक बचपन से ही था। वह अपने दोस्तों को विभिन्न तरह का हास्य अभिनय करके दिखाते थे और सभी को बहुत हंसाते थे। भुवन शुरू से संगीत में काफी रूची रखते थे और संगीतकार भी बनना चाहते थे पर उनके माता पिता की सोच शुद्ध भारतीय माता पिता जैसी थी। भुवन बाम के माता पिता चाहते थे कि पहले वो पढ़ाई कर ले। उसके बाद संगीत में अपना करियर बनाएं।भुवन बाम अपने वीडियोस में बहुत से किरदार निभाते हैं। समीर फुद्दी का किरदार लोगो को बहुत हंसाता है। यह देखने में थोड़ा मूर्ख दिखता है और “स” को ‘फ’ बोलता है। बंछोड़ दास भुवन बाम द्वारा बनाया गया दूसरा प्रसिद्ध किरदार है। बंछोड़ दास का प्रसिद्ध तकिया कलाम ‘बैंचो” है। वह बीच-बीच में “बैचों बैंचो” बोलता रहता है। टीटू मामा का किरदार बहुत ही मजाकिया है। वह अपने भांजे से खुल्लम-खुल्ला मजाक करता है। वह वसूली का धंधा करता है।
लोगों से पैसे वसूलता है।


भुवन बाम के कई सारे गाने भी हैं जैसे तेरी मेरी कहानी, संग हूं तेरे, सफर, रह गुजर और भुवन की पहली शोर्ट फिल्म प्लस माइनस’ 14 सितंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इसे 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। भुवन बाम एक मल्टी टैलेंटेड स्टार से कम नहीं हैं।

Exit mobile version