Home Entertainment Bollywood अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा बताया कौन है उनके गुरु

अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा बताया कौन है उनके गुरु

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन एक ऐसी शिख़्सयत हैं, जिन्हें भारत के साथ–साथ देश –विदेश से भी प्रसिद्धि मिली हैं। इन्हें  हर वर्ग का आदमी फिर चाहे वो बच्चा हो या बूढ़ा सभी इनको बेहद पसंद करते हैं। अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्मो के अभिनेता हैं। इन्होंने हिंदी सिनेमा में चार दशकों से ज्यादा वक्त बिताया हैं। इन्हें लोग हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े और सबसे प्रभावशाली अभिनेता मानते जाते हैं। इन्होंने अपने करियर कि शुरआत 15 फरवरी 1969 को फिल्म ‘सात हिन्दुस्तानी’ से किया। इतने लंबे करियर के बाद अमिताभ बच्चन ने इस बात का स्वंय खुलासा किया कि वह अपना गुरु किसे मानते हैं।

बता दें, कि बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाने जाते अमिताभ बच्चन ने फिल्मी दुनिया में अपना 50 साल पूरा कर लिया हैं। इन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने खुद को दक्षिण के दिवंगत एक्टर शिवाजी गणेशन का शिष्य बताया हैं। 76 के हो चुके अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने उनके साथ तमिल फिल्म ‘उयान्र्था मनिथन’ में डेब्यू किया हैं।

गौरतलब है कि इस फोटो में वह और अभिनेता-फिल्म निर्माता एसजे सूर्या एक दीवार के पास खड़े हैं जिस पर गणेशन की तस्वीर हैं। जिसके कैप्सन में बिग बी ने लिखा कि “मास्टर-शिवाजी गणेशन – की छत्रछाया में दो शिष्य सूर्या और मैं। शिवाजी तमिल सिनेमा के लेजेंड हैं। उनकी तस्वीर दीवार पर सुशोभित हैं। अविश्वसनीय प्रतिभावान कलाकार। उनका आदर व सम्मान करता हूं। मैं उनके पांव छूता हूं।”

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version