Home Entertainment Bollywood लाल सिंह चड्डा में आमिर और करीना का दिखेगा 4 अलग अंदाज

लाल सिंह चड्डा में आमिर और करीना का दिखेगा 4 अलग अंदाज

3 इडियट्स में साथ दिखाई देने वाले आमिर खान और करीना कपूर एक बार फिर फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है। जिसमें आमिर और करीना 4 अलग अंदज़ में नज़र आएंगें। यह फिल्म अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट की है।

रिपोर्टर्स से पता चला है कि, टाइम फ्रेम में हर पार्ट पर एक्टर्स का 4 अलग लुक्स में दिखेगा। जिसमें उनके पहनावे, कल्चर और लुक्स पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाएगा। शूटिंग शुरु होने से पहले हर लुक टैस्ट किया जाएगा। बता दें कि, ”हर एरा में आमिर खान अलग लुक में नज़र आएंगें। फिल्म 70 के दशक से लेकर वर्तमान में खत्म होगी।

इस फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े सोशल और पॉलिटिकल हाईलाइट दिखाए जाएंगे। और साथ ही इसमें करगिल वार, पुलवामा आतंकी हमला, उरी अटैक और सरकार का बदलना जैसे चर्चित चीज़ें भी दिखाई जाएंगीं। साथ ही डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने कहा कि, करीना कपूर खान इस फिल्म के लिए एक दम परफेक्ट हैं।

रिपोर्टर्स से मिली जानकारी से पता चला है कि, फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में ही शुरू हो जाएगी। और साथ ही यह भी जानने को मिला कि डायरेक्टर ने फिल्म को तीन शेड्यूल्स में शूट करने का प्लान किया है। अब लोगों के लिए आमिर और करीना को साथ में 4 अलग अंदाज़ में देखने बहोत ही दिलचस्प रहेगा।

रिपोर्ट- अनुभव जैन

Exit mobile version