Home Entertainment Bollywood अपने बेटे और पोतों संग लोहड़ी मनातें नज़र आये दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र

अपने बेटे और पोतों संग लोहड़ी मनातें नज़र आये दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर धर्मेंद्र अपने खास पलों की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते नज़र आते हैं। फैंस भी उनके हर पोस्ट को बेहद पसंद करते हैं। धर्मेंद्र ने अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से लोहड़ी मनाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में धर्मेंद्र के साथ परिवार के साथ तीन जनरेशन एक साथ नजर आ रही है। इन तीनो जनरेशन साथ देखकर फैंस में काफी खुसी दिखाई पड़ रही हैं।

धर्मेंद्र और एक्टर बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ बॉबी देओल, उनके बेटे आर्यमन देओल, देओल के बेटे करण देओल और राजवीर देओल सभी एक साथ नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने लोहड़ी बेटे और पोतों के साथ मनाई है। इस दौरान सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिसके ऊपर बेज रंग की शर्ट और चेक पैंट थी। इसके साथ ही उन्होंने टोपी पहनी हुई थी। वहीं, बाकी सभी लोग भी कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। एक साथ पूरा परिवार काफी अच्छा लग रहा है। धर्मेंद्र और उनकी फैमिली की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। फोटो शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, ‘हैप्पी लोहड़ी!’ इसके साथ ही उन्होंने ‘हैप्पी लोहड़ी’ और ‘पिक्चर ऑफ द डे’ हैशटैग भी लगाया है।

Exit mobile version