Home Entertainment Bollywood आलिया भट्ट और कटरीना कैफ का कुछ अनोखा है रिश्ता

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ का कुछ अनोखा है रिश्ता

: बीटाउन की लोकप्रिय अभिनेत्री कटरीना कैफ की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कैट की वायरल हो रही तस्वीरो में खास बात ये नज़र आ रही है।

तस्वीरो में कटरीना कैफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ गले मिलते नज़र आ रही है। इन तस्वीरो को देख कर आलिया, रणबीर के साथ कैटरीना का रिश्ता कितना अच्छा हैं इस बात का अंदाजा खुद लगाया जा सकता है।

एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ अपने इक्वेशन पर खुलकर बात की उन्होंने कहा था कि किसी के लिए मन में कड़वाहट रखकर मैं खुद को खुश नहीं रख सकती अपनी परेशानियों को दूर कर मैं खुद को खुश और शांत रखना पसंद करती हूं जो मेरे लिए बना होगा वो खुद-ब-खुद मुझे मिल जाएगा।

कैट ने कहा कि वो किसी के सामने अच्छा बनने की कोशिश नहीं कर रही हैं, पास्ट की कोई भी अप्रिय बात को पकड़कर बैठने से अच्छा है कि हम उसे जाने दें। इन दिनों कटरीना और दीपिका बी टाउन की नई सहेलियां हैं, यहां तक कि कटरीना को दीपिका की शादी का खास आमंत्रण मिला था। वहीं रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ भी कटरीना की अच्छी दोस्ती है। दोनों की दोस्ती के बीच रणबीर को लेकर कोई दिक्कत नहीं है।

कटरीना कैफ की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, अब कटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म भारत की तैयारी में जुटी हुई हैं। भारत में कटरीना के लुक को काफी सराहना मिल रही है। इसके अलावा चर्चा है कि कटरीना एथलीट उर रेसर पीटी ऊषा की जिंदगी पर बन रही बायोपिक में ऊषा का किरदार निभाएंगी।

Exit mobile version