Home news Politics शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान, इन सीटों पर लड़ेगी सेक्युलर मोर्चा लोकसभा...

शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान, इन सीटों पर लड़ेगी सेक्युलर मोर्चा लोकसभा चुनाव

इटावा- सभी राजनीतिक दल जोरो-शोरों से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं। 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों के साथ-साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो गया है। इसी बीच समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शुक्रवार को इटावा पहुंचे। इटावा दौरे पर गए शिवपाल यादव ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अहम घोषणाएं की, साथ ही केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने घोषणा की कि आगामी लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी यूपी की एक लोकसभा सीट को छोड़कर हर सीट से चुनाव लड़ेगी।

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। सेक्युलर मोर्चा के संयोजक ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जनता बीजेपी से खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने चुनावों के दौरान किए वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया, जनता इन आगामी चुनावों में केंद्र सरकार को इसका जवाब जरुर देगी। आपको बता दें कि शिवपाल यादव इटावा में सेक्युलर मोर्चा पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में लड़ने का ऐलान भी किया।

वहीं शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि इस बार केंद्र में सरकार उनकी पार्टी के सहयोग के बिना नहीं बन पाएगी। शिवपाल यादव ने कहा कि जनता केंद्र सरकार के कई फैसलों से खुश नहीं है जैसे नोटबंदी, बढ़ते पेट्रोल-डीचल के दाम और जीएसटी। इसके साथ ही शिवपाल ने किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने से साफ मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में सेक्युलर मोर्चा अकेले ही बीजेपी का सामना करेगी।

Exit mobile version