Home news Politics किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थकों के बीच मन-मुटाव, दी जान से...

किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थकों के बीच मन-मुटाव, दी जान से मारने की धमकी

किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थकों के बीच मन-मुटाव, दी जान से मारने की धमकी

किसान आंदोलन को पूरे नौ महीने होने वाले हैं। देश के किसान पिछले नौ महीनों से लगातार केंद्र सरकार के सामने अपनी मांगें रख रहे हैं और सरकार पर उन्हें पूरा करने का दबाव बना रहे हैं। इसी के चलते किसान पंजाब, हरियाणा के कई इलाकों में लगातार चक्का जाम और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही दिल्ली के चारों बाडरों (सिंघु, शाहजहांपर, टिकरी और गाजीपुर) पर किसानों का चक्का जाम नौ महीने की शुरुआत से जारी है।

अब किसान नेताओं द्वारा पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया है जिसमें कई बड़े किसान नेता शामिल होंगें। इस महापंचायत में भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत और राष्ट्रीय प्रवक्ता नरेश टिकैत भी शामिल होंगें।

इसी बीच किसानों के मसीहा बने फिर रहे राकेश टिकैत के करीबी शमशेर राणा ने धर्मेंद्र मलिक पर जाने से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। धर्मेंद्र मलिक और शमशेर राणा एक ही संगठन भाकियू से जुड़े हैं। शमशेर राणा ने धर्मेंद्र मलिक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।

मामला 14 अगस्त का है, जब संगठन तिरंगा रैली निकाल रहा था। इसी तिरंगा रैली में किसान नेता धर्मेंद्र मलिक और राकेश टिकैत के करीबी शमशेर राणा के बीच मन-मुटाव हो गया, जिसमें धर्मेंद्र मलिक ने शमशेर राणा को जान से मारने की धमकी दे डाली।

 

Exit mobile version