Home news दिल्ली: अस्पताल में सिगरेट पीने से रोका तो डॉक्टरों की कर दी...

दिल्ली: अस्पताल में सिगरेट पीने से रोका तो डॉक्टरों की कर दी पिटाई…

साउथ दिल्ली स्थित मदन मोहन मालवीय अस्पताल में शनिवार देर रात अस्पताल के सीएमओ ने एक महिला मरीज को दिखाने आए तीमारदार को आपातकालीन गेट के पास सिगरेट पीने से मना किया तो तीमारदार हंगामा करने लगे। जिसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के किसी स्थानीय पार्टी के कार्यकर्ता को फोन करके बुला लिया। उसके आते ही सभी ने जमकर हंगामा किया और डॉक्टरों के साथ हाथापाई-बदसूलकी की। हालांकि हंगामा कर रहे लोगों की सारी करतूत अस्पताल के कैमरों में कैद हो गई।

अस्पताल प्रशासन की शिकायत के बाद मालवीय नगर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली हैं। डीसीपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उपद्रव करने वाले किसी राजनीति पार्टी के नहीं थे, जबकि अस्पताल के सीएमओ ने आरोप लगाया है कि हंगामा मचाने वाले ‘आप’ के ही थे।

सीएमओ डॉ. कृष्ण कुमार ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे अस्पताल में चंचल नाम की एक मरीज अपने तीमारदार गोलू के साथ इमरजेंसी में आई। गोलू ने शराब पी रखी थी, इमरजेंसी के गेट पर ही वह सिगरेट भी पीने लगा। इस पर जब उन्होंने बाहर जाकर सिगरेट पीने को कहा, तो वह बदतमीजी पर उतारू हो गया। उसकी हरकतों को देखकर जब गार्डों ने उसे पकड़ा तो उसने फोन करके स्थानीय विधायक के लागों को बुला लिया।
इस दौरान उसने न सिर्फ डॉक्टर को गालियां दीं, बल्कि धमकी भी दी। डॉक्टर ने जब उसका एमएलसी करना चाहा, तो विधायक के लोगों ने उसे वहां से भगा दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्जकर लिया गया है, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

बताया जा रहा है कि गोलू के फोन करने के बाद वहां करीब 15 लोगों का झुंड पहुंचा गया और हंगामा शुरू कर दिया। उनमें से एक ने खुद को विधायक सोमनाथ भारती का निजी सचिव बताते हुए गोलू के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का दबाव बनाया। जब सीएमओ ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया और आरोपी की एमएलसी तैयार करने लगे, तो उन लोगों ने डॉक्टरों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने बीच बचाव किया तो सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

Exit mobile version