Home news COVID-19 पैशेंट्स के लिए Kanika Kapoor अभी नहीं दे पाएंगी प्लाज्मा

COVID-19 पैशेंट्स के लिए Kanika Kapoor अभी नहीं दे पाएंगी प्लाज्मा

Kanika Kapoor पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी थीं जो कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं। आखिरकार पांच पॉजिटिव टेस्ट के बाद सिंगर को छठे टेस्ट में नेगेटिव होने की राहत मिली। बाद में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया। साथ में हिदायत भी दी गई कि पूरी तरह से ठीक होने तक खुद को क्वारेंटाइन करें। अब सिंगर पूरी तरह से ठीक हैं। उन्होंने तय भी किया है कि वे वैक्सीन के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट करेंगी।

अब उनकी इस तमन्ना में भी एक अड़चन आ गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका अभी प्लाज्मा डोनेट नहीं कर सकती हैं। डॉक्टरों के अनुसार कनिका कपूर हेमोग्लोबिन काफी कम है इसलिए उनके लिए प्लाज्मा देना ठीक नहीं होगा। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के एक सीनियर ने अखबार ‘डीएनए’ को बताया है ‘कनिका का ब्लड सैंपल चैक किया गया है। प्लाज्मा देने के लगभग सभी मानक वो पूरे करती हैं लेकिन उनका हेमोग्लोबिन कम है इसलिए इस दान के लिए उन्हें कुछ दिन इंतजार करना होगा।’

बता दें कि संडे को ही कनिका ने इंस्टाग्राम पर नकली और झूठी खबरों पर रिएक्ट किया था। कई लोग उन्हें अभी भी यूके से लौटने पर पार्टी करने के लिए दोष दे रहे थे। अपनी पोस्ट में ‘बेबी डॉल’ सिंगर ने माना है कि वो चुप रही तो लोगों को लगा कि वो गलत हैं। लगभग एक महीने पहले कनिका को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। उस वक्त उनकी काफी आलोचना हुई थी क्योंकि तब कहा जा रहा था कि इंग्लैंड से लौटने के बाद भी कनिका ने खुद को पार्टियों से दूर नहीं रखा और तमाम लोगों को जीवन संकट में डाला। कनिका का लंबा ईलाज चला।

Exit mobile version