Home Entertainment Bollywood कंगना : आलिया सफल एक्ट्रेस न होकर केवल करण जौहर की कठपुतली

कंगना : आलिया सफल एक्ट्रेस न होकर केवल करण जौहर की कठपुतली

 कंगना रनौत इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रस की वाट लगाने में लगी हुई हैं। मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ के को इंडस्ट्री से सपोर्ट न मिलने पर सितारों पर अपना गुस्सा निकाला है। गुस्से का मुख्य बिंदु आलिया भट्ट बनी हुई है।

कंगना रनौत ने गली बॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को फोन कर कहा कि वह उन्हें कामयाब एक्ट्रेस नहीं मानती, अगर वह केवल करण जौहर की कठपुतली बनकर रहना चाहती है।

कंगना रनौत ने कहा वह सभीको एक्सपोज करेगी

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने चुनौती दी है कि वे सभी को एक्सपोज करेंगी। एक्ट्रेस का ये गुस्सा मणिकर्णिका पर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी साधने के बाद जाहिर हुआ है। पिछले एक बयान में उन्होंने आमिर-आलिया के प्रति नाराजगी जाहिर की थी।

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया

उन्होंने आलिया भट्ट को फोन किया और उससे पूछा कि वह मेरी फिल्म देखने से क्यों डर रही है। उन्हें क्या लगता है कि मणिकर्णिका मेरा निजी विवाद है, यह एक फिल्म है जिस पर पूरा देश बात कर रहा है और सोच रहा है कि बॉलीवुड इस पर चुप क्यों है।

मैंने उन्हें सुझाव दिया कि वह महिला सशक्तीकरण और राष्ट्रवाद के बारे में एक महत्वपूर्ण फिल्म का सपोर्ट करें। अगर उनकी खुद की आवाज़ नहीं है और उनका जीवन बस करण जौहर की कठपुतली बने रहने का है तो मैं उन्हें सफल एक्ट्रेस नही मानती।

कंगना का कहना है कि अगर वह केवल पैसे कमाने पर ध्यान दे रही है और अपनी आवाज नहीं उठा रही है, तो उनकी कामयाबी का कोई मायना नहीं है।मैं आशा करती हूं की कामयाबी के सही मायने समझे।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से

 

Exit mobile version