Home news कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण बीजेपी में हुए शामिल, पार्टी...

कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण बीजेपी में हुए शामिल, पार्टी का जताया आभार

कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए हैं। बता दें कि 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी अरुण कन्नौज के रहने वाले हैं।

प्रदेश भर में कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया

बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने खुशी जाहिर की है। उन्होंने लोकसेवा की बात भी कही है। और कहा मैं आभारी हूं कि आज मुझे भाजपा में काम करने का मौका मिल रहा है और मेरी पूरी कोशिश भी रहेगी कि मैं यहां भी अपना बेहतर करने का प्रयास करूँगा। असीम अरुण ने कहा मैं योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने प्रदेश भर में कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया और पुलिस अधिकारियों को या सभी को पूरी ईमानदारी से काम करने की प्ररेणा दी और कहा मैं पूरी ईमानदारी से आपको बता सकता हूं कि पिछले पांच सालों में पुलिस के लिए बिना किसी दबाव के काम करने का इससे बेहतर अवसर कभी नहीं रहा।

भाजपा सदस्य बनने के योग्य माना असीम अरुण

इससे पहले आईपीएस अधिकारी ने फेसबुक पर पुष्टि की थी कि उन्होंने एक नई क्षमता में राष्ट्र की सेवा करने के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना के लिए आवेदन किया था। इसके अलावा, उन्होंने इस पर गर्व व्यक्त किया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें भाजपा सदस्य बनने के योग्य माना। उन्होंने आगरा, अलीगढ़, गोरखपुर, बलरामपुर, हाथरस और सिद्धार्थ नगर के एसपी सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है। 2002-03 में कोसोवो में संयुक्त राष्ट्र शांति मिशन का हिस्सा होने के अलावा एसपीजी के हिस्से के रूप में पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह की रक्षा करने वाले क्लोज प्रोटेक्शन टीम के प्रमुख रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, उनके कन्नौज से चुनाव लड़ने की संभावना है।

Exit mobile version