Home भक्ति धर्म Astrology मई महीना इन राशियों के जातकों के लिए होगा शुभ, हो सकता...

मई महीना इन राशियों के जातकों के लिए होगा शुभ, हो सकता है धन लाभ

इन राशियों में देवगुरु बृहस्पति और शुक्र का होने जा रहा है मिलन, होगा धन लाभ, करियर में हो सकती है पदन्नोती

नई दिल्ली- हमारे जीवन में वैदिक ज्योतिष शास्त्र का अपना एक अलग महत्व है. ज्योतिष शास्त्र में एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद सभी ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. जब एक ग्रह एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो इसका प्रभाव संपूर्ण जगजीवन सहित सभी 12 राशियों के जातक को देखने को मिलता है. ऐसी स्थिति में ग्रहों के इस प्रकार के राशि परिवर्तन करने को ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है.

ज्योतिष गणना के मुताबिक मई महीने की शुरुवात से गुरु ग्रह और शुक्र ग्रह कई वर्षों बाद वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जहां पर गुरु और शुक्र का मिलन होगा जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जातक पर देखने को मिलेगा. किसी पर सकारात्मक तो किसी पर नकारात्मक प्रभाव दिखेगा. लेकिन इन तीन राशियों पर इस बार गुरु के साथ-साथ शुक्र देव की भी विशेष कृपा रहने वाली है.

वृषभ राशि- ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मई के प्रथम सप्ताह में देवगुरु बृहस्पति और शुक्र ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. यानी की वृषभ राशि में देवगुरु बृहस्पति और शुक्र का मिलन होने जा रहा है. इसलिए वृषभ राशि के जातकों को मई महीने मे धन लाभ हो सकता है. वृषभ राशिवालों को करियर में कामयाबी मिल सकती है. घर में चल रही परेशानियां भी इस दौरान दूर होंगी.

मई 25 को खुलेंगे हेमकुंड साहिब के कपाट, बर्फ हटाने को हेमकुंड रवाना हुए सेना के जवान

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए शुक्र और गुरु का सहयोग करियर में सफलता दिलाएगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, सुख सुविधा में बढ़ोतरी होगी, भाग्य का साथ मिलेगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मेष राशि- मेष राशि के जातकों के लिए देवगुरु बृहस्पति और शुक्र का मिलन काफी अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी, धन लाभ का प्रबल योग बनेगा, अटका हुआ धन वापस मिलेगा, निवेश के लिए समय अनुकूल होगा.

Exit mobile version