Home Entertainment Bollywood इन अभिनेत्रियों ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी

इन अभिनेत्रियों ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी

टीवी की दुनिया का हर कोई दिवाना है। हर कोई अपनी फेवरेट बहुओं की तरह खूबसूरत दिखना चाहता है। खूबसूरती इंसान के चेहरे के साथ-साथ दिल में भी होनी चाहिए। कुछ लोग अपनी खूबसूरती से जाने जाते हैं, तो वही कुछ लोग अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कई तरह की मेहनत करते हैं। चाहे वो टेलिविजन इंजस्ट्री से हो या फिर फिल्मी पर्दे से जुड़े हो। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल करते हैं। आइए जानते हैं उन टीवी की बहूओं के बारे में जो प्लास्टिक सर्जरी से दिखती हैं खूबसूरत।

राखी सावंत- विवादों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी कई विवादों के घेरे में रह चुकी हैं। लेकिन खुद को मेंटेन करने के लिए राखी ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया।सारा खान- सिरियल बिदाई से हर घर में मशहूर होने वाली सारा खान विवादो में भी मशहूर हैं। बिग बॉस 8 में शादी रचाने के बाद सारा का न्यूड वीडियो भी काफी वायरल हुआ। अपने-आप को मेंटेन करने के लिए सारा ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया।

मौनी रॉय- देवों के देव महादेव और नागिन फेम मौनी रॉय की फैन फोलोंइग किसी सुपरस्टार से कम नही है। मौनी छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे का रूख कर चुकी है। लेकिन अब मौनी के लिप कुछ अलग लगते हैं।जिसकी वजह है प्लास्टिक सर्जरी।

संभावना सेठ- भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में अपने ठुमको से सबको दिवाना बनाने वाली संभावना ने ब्रीस्ट सर्जरी कराई है। संभावना के पहले और अब के लुक में काफी बदलाव आ गए हैं।पारूल चौहान- सिरियल बिदाई से रागनी के नाम से पहचान बनाने वाली पारूल का रंग पहले काफी खहरा था। लेकिन अब उनका रंग पहले से साफ हो गया है।

 

Exit mobile version