Home Entertainment Bollywood आलिया और वरुण धवन से पहले शादी करना चाहती है सोनाक्षी सिन्हा!

आलिया और वरुण धवन से पहले शादी करना चाहती है सोनाक्षी सिन्हा!

बॉलीवुड के गलियारों में शादी की खबरों की बात करें तो इस साल आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा भी शादी के गठबंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि आलिया वरुण इन दिनों अपनी आपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर-2 में पहुंचे आलिया वरुण के साथ सोनाक्षी भी नजर आईं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों स्टार्स इस शो में जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इस शो के दौरान ही सोनाक्षी ने अपने शादी को लेकर एक बड़ी बात का खुलासा किया। जिसे सुनकर शो की जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और मौजूद दर्शक भी काफी हैरान रह गए।

इस डांस रिएलिटी शो के दौरान ही आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी से पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ सवाल किये गए। जहां पर इनसे पूछा गया कि आप में से सबसे पहले शादी कौन कऱना चहता हैं?  इस सवाल को सुनते ही सोनाक्षी ने सबसे पहले खुद का नाम ले लिया। जिसे सुनते ही शो की जज शिल्पा शेट्टी भी उनसे पूछने लगी कि वह किससे और कब शादी कर रही हैं।

जिसका जवाब देते हुए सोनाक्षी कहती है कि वह बस आलिया और वरुण से पहले शादी करना चाहती हैं। जिसके बाद वो मजाकियां अंदाज में दर्शकों और शो के जजों से अपने लिए दु्ल्हा ढूढ़ने के लिए कहती हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version