Home Entertainment Bollywood ऋषि कपूर की फिल्म Sharmaji Namkeen का First Look Release, देखें तस्वीरें

ऋषि कपूर की फिल्म Sharmaji Namkeen का First Look Release, देखें तस्वीरें

ऋषि कपूर की फिल्म Sharmaji Namkeen का First Look Release, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म Sharmaji Namkeen जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतजार था, वो जल्द ही बॉक्स ऑफिस में रीलिज होगी। 4 सितंबर शनिवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें परेश रावल और ऋषि कपूर दोनों अभिनेता नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2021 को आखिर सांस ली थी। उनके निधन के समय वे शर्माजी नमकीन फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। उनके निधन के बाद फिल्म निर्माताओं के लिए भी काफी मुश्किल हो गया था कि वे अब इस प्रोजेक्ट को पूरा कैसे करें, पर बाद में परेश रावल ने इस फिल्म को साइन किया और ऋषि कपूर की इस आखिरी फिल्म को पूरा भी किया।

ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकमफिन पिक्चर द्वारा बनाई जा रही है। आपको फिल्म शर्माजी नमकीन के पहले लुक में परेश रावल और ऋषि कपूर एक चुलबुले अंदाज में नजर आ रहे होंगें।

Read: डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्ण: इतनी से उम्र में आ गई ढेरों जिम्मेदारियां, फिर भी नहीं मानी हार

शर्माजी नमकीन एक 60 साल के बूढ़े व्यक्ति की कहानी पर आधारित फिचर फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की गई है।

इस फिल्म को पूरा करने के लिए ऋषि कपूर की बेटी ने परेश रावल को शुक्रिया भी कहा। ऋषि कपूर के निधन के बाद इस फिल्म के निर्माताओं औऱ परिवार को काफी सदमा लगा था। ये भी समस्या थी कि उनके अधूरे प्रोजेक्ट्स कैसे पूरे होंगे, पर परेश रावल ने इस फिल्म को साइन कर इसे पूरा कर दिया।

इस फिल्म का ट्रेलर भी आपकोे जल्द ही सोशल मीडिया पर नजर आएगा।

 

Exit mobile version