Home Entertainment Bollywood रिया का खुलासा यूरोप में पेंटिंग देख बदला था सुशांत का रवैया

रिया का खुलासा यूरोप में पेंटिंग देख बदला था सुशांत का रवैया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने चौकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें रिया ने बताया है कि अक्टूबर 2019 में इटली के फ्लोरेंस शहर में सुशांत, रिया और शोविक छुट्टियां मनाने गए हुए थे तो क्या हुआ था।

रिया ने बताया कि वे दोनों छुट्टियां मनाने फ्लोरेंस गए हुए थे, उस वक्त उन्हें पहली दफा इस बात का पता चला कि सुशांत किसी मेंटल प्रोब्लम से जूझ रहे हैं।

खबरों की मानें तो रिया ने बताया कि वो ट्रिप के दौरान 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में रूके थे। होटल के कमरे बहुत बड़े थे और उनमें दीवारों पर कुछ पुरानी पेंटिंग्स टंगी हुई थीं।

इनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न अपने ही बच्चे को खा रहा है। रिया अपने भाई के साथ दूसरे कमरे में थीं लेकिन जब वह कमरे में वापस आई तो उन्होंने देखा कि सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और बहुत अलग से दिख रहे थे।

रिया चक्रवर्ती के स्पोर्ट में आई स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

जब रिया ने उनसे पूछा कि क्या हुआ है तो उन्होंने कहा कि वह उस पेंटिंग के कैरेक्टर्स को देख पा रहे हैं और वह ज्यादा कुछ ठीक से नहीं बता पाए।

डेढ़ महीने के बाद खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे, जुड़वा बच्चों संग साझी की तस्वीर

उस रात रिया और उसका भाई सुशांत के ही कमरे में सोए। सुशांत को पेंटिग की वजह से अजीब चीजें नजर आने लगी थीं और रिया किसी तरह से उन्हें ये तसल्ली देती रहीं कि ये सब सिर्फ उनका भ्रम है।

Exit mobile version