Home news Entertainment प्रभास की साहो का मेकिंग वीडियो वायरल

प्रभास की साहो का मेकिंग वीडियो वायरल

बाहुबली और बाहुबली-2 से दर्शकों को दीवाना बना चुके एक्टर प्रभास की अगली फिल्म साहो का पहला टीजर और मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया गया है। एक मिनट 22 सेकेंड का यह वीडियो एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। वीडियो में शूट से पहले की तैयारियों को दिखाया गया है अपलोड किए जाने के कुछ ही मिनटों के भीतर इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।प्रभासवीडियो में डायरेक्टर के अलावा भी बाकी क्रिएटिव टीम का परिचय कराया गया है। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर वीडियो में कहते हैं कि मेरा नाम केनी बेट्स है और मैं यहां पर चीजों को तोड़ने-फोड़ने आया हूं। फिल्म के इस एक्शन सीक्वेंस की तैयारियों में तकरीबन 60 दिन का समय लगा है। 400 से ज्यादा लोगों की टीम ने मिलकर इसके लिए तैयारी की।
बता दे कि, श्रद्धा कपूर साउथ इंडस्ट्री में इस मूवी से डेब्यू कर रही हैं. पहले श्रद्धा के रोल के लिए अनुष्का शेट्टी को लेने की खबर थी, लेकिन बढ़े हुए वजन के कारण वे ये रोल नहीं कर पाईं। साहो तीन भाषाओं में रिलीज होगी। इनमें हिंदी, तमिल और तेलुगू शामिल हैं। साहो में बॉलीवुड की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी। फिल्म में जहां प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।
फिल्म में नील नितिन मुकेश नेगेटिव रोल में होंगे। इसके अलावा जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर भी नजर आएंगे। साहो में प्रभास कई खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। फिल्म का एक स्टंट दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर शूट करने की खबरें हैं।

Exit mobile version