Home Entertainment Bollywood जासमीन धुन्ना की वीरान जिन्दगी के इस पहलू को क्या जानते हैं...

जासमीन धुन्ना की वीरान जिन्दगी के इस पहलू को क्या जानते हैं आप?

80 के दशक में फिल्म वीराना में जासमीन का नाम हर जुबां पर था। आखिर जासमीन के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे वो फिल्मी पर्दे पर कभी वापस नही आई?

साल 1979 में आई फिल्म सरकारी मेहमान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जासमीन को असली पहचान फिल्म वीराना से मिली। दरअसल 1988 में रामसे ब्रदर्स की पहचान हॉरर फिल्म बनाने की वजह से थी। जिसके लिए उन्हे नए चेहरे की तलाश थी, और उनकी पहचान जासमीन पर आकर पुरी हुई। आखिरकार इस फिल्म की शुटिंग शुरू हुई, फिल्म में जासमीन की एक्टिंग को सराहा गया। जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, तो फिल्म ने रातों-रात तेहलका मचा दिया। इस फिल्म के आने के बाद जासमीन स्टार बन गई। इस फिल्म के बाद मानो सब जासमीन की खुबसुरती के दिवाने हो गए।

आखिर कहां गायब हो गई जासमीन

कहा जाता है कि खुबसुरती जितनी दोस्त है उतनी दुश्मन भी, दरअसल इस फिल्म के रिलीज के बाद जासमीन को अंडरवर्लड से फोन आना शुरू हो गए। खबरों की माने तो सभी जालमीन की खुबसुरती के इस हद तक दिवाने हो गए, और वो उसके जासमीन के साथ एक रात बिताना चाहते थे। जिस डर से जासमीन ने ग्लैमरवर्लड को अलविदा कह दिया। कहा जाता है कि जासमीन अमेरिका चली गई और वहा के रहने वाले किसी शक्स से शादी कर ली। तो वही कुछ लोगो का मानना है कि जासमीन तन्हा होने के कारण इस दुनिया में नहीं रही।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version