Home Entertainment Bollywood दबंग 3 ये एक्ट्रेस मचाएगी अपने आइटम सॉंग से धमाल ….

दबंग 3 ये एक्ट्रेस मचाएगी अपने आइटम सॉंग से धमाल ….

 : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दंबग-3 की शूटिंग में बिजी है। दबंग पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुई था, यह फिल्म की तीसरी कड़ी है। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से पुलिस ऑफिस की ड़्रेस में चुलबुल पांडेय के रोल में नजर आने वाले है, और सोनाक्षी फिर से रज्जो के रोल करेगी। फिल्म निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे है।

दंबग के पिछले पार्ट दोनो में एक एक आइटम सॉग रहे है, दोनो ही आइटम सॉग काफी हिट रहे है, इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।         

दबंग-1 में मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई शामिल किया गया था। यह गाना खूब लोकप्रिय हुआ था, इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ और इसमें करीना कपूर खान पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘फेविकोल से’ शामिल किया गया। सेकंड पार्ट का आइटम नंबर भी दर्शकों को खूब पसंद आया। अब खबर है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी ऐसा ही एक आइटम नंबर डाला जाएगा।

अब डिसाइड करना मुश्किल हो रहा है, दंबग के तीसरे पार्ट मे किसे लिया जाए, सूत्रो कि माने  तो इसके लिए अभी सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम काफी चर्चाओ में आ रहे है। खबर के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान आइटम सॉग के लिए सनी लियोनी को लेना चाहते है, लेकिन सलमान खान आइटम नंबर के लिए मौनी रॉय को लेना चाहते है।

आपको बता चले सलमान और मौनी रॉय के संबंध काफी अच्छे है, सलमान के बिग बॉस शो के सेट पर मौनी रॉय कई बार नजर आ चुकी है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version