Home news Entertainment पूरी हुई ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म की शूटिंग, अनुपम खेर ने...

पूरी हुई ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म की शूटिंग, अनुपम खेर ने शेयर की ये वीडियो

नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सोनिया को बिस्किट खिला रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है, पर इस वीडियो में आपको जो दिख रहा है वो नहीं है। ना ही इस वीडियो में कहीं सोनिया गांधी हैं और ना मनमोहन सिंह।

अनुपम बने पूर्व पीएम, सुजैनसुजैन बर्नेट बनी सोनिया

दरअसल इन दिनों एक्टर अनुपम खेर और सुजैन बर्नेट एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह की वेशभूषा पहनी हुई है और एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट ने सोनिया गांधी जैसे कपड़े पहने हुए हैं और सेट पर दोनों बैठकर चाय-बिस्किट का मजा उठा रहे हैं।

पूरी हुई फिल्म की शूटिंग

दरअसल पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का नाम ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ दिया गया है। अनुपम खेर ने शूटिंग पूरी होने पर कहा कि इस फिल्म को देखकर इतिहास पूर्व पीएम को कभी गलत नहीं समझेगा।

राहुल का किरदार निभाते नजर आएंगे…

इस फिल्म में दिव्या सेठ ने डॉ. मनमोहन सिंह की पत्नी का किरदार निभाया है, वहीं आपको फिल्म में राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभाते नजर आएंगे।

Exit mobile version