Home news क्या कन्हैया कुमार ने पटना एम्स में की मारपीट?

क्या कन्हैया कुमार ने पटना एम्स में की मारपीट?

जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ है। पटना के एम्स के जूनियर डॉक्टरों बदसलूकी का आरोप लगाते हुए यह केस दर्ज करवाया है। कन्हैया रविवार को ही एम्स पहुंचे थे। जहां उनपर और उनके कुछ समर्थकों पर अस्पताल के कुछ जूनियर डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने का आरोप है। कन्हैया पर लगे आरोपों के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल शुरू कर दी थी। हालांकि, पुलिस के आश्वासन के बाद उन्होंने अपनी हड़ताल वापस ली है।

पटना के फुलवारी शरफी थाने में दर्ज हुए केस में कन्हैया कुमार, सुशील कुमार समेत अन्य 80 लोगों के नाम शामिल हैं। चिकित्सकों के हड़ताल पर चले जाने के कारण मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

चिकित्सकों का आरोप था कि कन्हैया रविवार की रात एम्स में भर्ती अपने एक मित्र और एआईएसएफ नेता सुशील कुमार से मिलने यहां पहुंचे थे।

डॉक्टरों के मुताबिक, कन्हैया के साथ करीब 40-50 समर्थकों ने उनके साथ ट्रॉमा इमरजेंसी में जाने का प्रयास किया। कन्हैया के समर्थकों को जब सुरक्षा गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो गार्ड के साथ मारपीट की गई।

वार्ड में तैनात चिकित्सकों ने जब उनके समर्थकों को वापस जाने को कहा तब भी समर्थक वापस नहीं गए और उन्होंने चिकित्सकों से दुर्व्यवहार किया, एम्स में काफी देर तक लेकर हंगामा होता रहा। इस मामले में अब तक कन्हैया कुमार का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Exit mobile version