Home news रेप मामले में दाती महाराज पर सीबीआई का शिंकजा, FIR दर्ज

रेप मामले में दाती महाराज पर सीबीआई का शिंकजा, FIR दर्ज

रेप केस में जांच का सामना कर रहे दाती महाराज पर सीबीआई ने आखिरकार एफआईआर दर्ज कर ली है। सीबीआई ने दाती महाराज और उसके तीन सहयोगियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दाती महाराज दक्षिण दिल्ली में एक मंदिर का संचालन करता है।

रेप मामले में दाती महाराज पर सीबीआई का शिंकजा, FIR दर्ज

सूत्रों के मुताबिक दाती महाराज पर रेप और अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। दाती महाराज के खिलाफ दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने इस केस की जांच अपने हाथों में ली थी। दाती महाराज की एक शिष्या ने उन पर रेप का आरोप लगाया था। शिष्या का आरोप है कि दाती महाराज ने दिल्ली और राजस्थान स्थित अपने आश्रम में दुष्कर्म को अंजाम दिया था। 22 जून पुलिस ने दाती महाराज उर्फ दाती मदनलाल से पूछताछ की थी।

इससे पहले दाती महाराज दावा करता रहा है कि उसे झूठे मामले में फंसाया गया है। बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट से पीड़िता ने केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी। इस केस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा था कि दिल्ली पुलिस जिस तरह से मामले की जांच कर रही है उससे जांच प्रक्रिया पर सवाल उठता है।

अदालत ने ये टिप्पणी कर केस को सीबीआई को सौंपने की अनुमति दी थी और अब सीबीआई ने अपने संगठन में चल रही कलह के बावजूद दाती महाराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Exit mobile version