Home news Crime एक और बाबा की घिनौनी करतूत, पुलिस ठिकानों पर कर रही है...

एक और बाबा की घिनौनी करतूत, पुलिस ठिकानों पर कर रही है तालाश

देश में जितने शहर नहीं है, उनसे जाता बाबा है. वो भी ऐसे बाबा जिनसे लोग तौबा करे. साल में महीने जरुर बारह होते हैं, लेकिन इन बाबाओं का जो घीनौना कांड होता है, वो हर महीने बारह से ज्यादा होता है. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.इस नए बाबा का नाम है आशु भाई महाराज. दिल्ली में ज्योतिष और देसी इलाज की दुकान सजाए बैठे और टीवी पर आने वाले इन आशु भाई पर भी गैंगरेप और ब्लैकमेल का इल्ज़ाम लगा है. इधर, इलज़ाम लगा उधर बाकी बाबओं की तरह ये बाबा भी गायब. अब दिल्ली पुलिस इन्हें भी इनके सही घर पहुंचाने के लिए ढूंढ रही है.

पुलिस की मानें तो आशु भाई के खिलाफ़एक गजियाबाद कि महिला ने शिकायत दर्ज करवराई है. बाबा पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि महिला के साथ बाबा और बेटे के साथियों ने मिलकर रेप किया. महिला का कहना है कि वो बाबा से पहली बार 2008 में मिली थी. उस समय उसकी बेटी छह साल की थी और पोलियों से जूझ रही थी. बाबा 2013 तक उपचार के नाम पर उसकी बेटी को निवस्त्र  करके मालिश करता था.

लेकिन महिला इसे उपचार का एक नुक्शा समझ कर बाबा के झांसे में आती रही. इसी बीच बाबा और उसके साथी ने मिलकर महिला के साथ रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. हद तो तब हो गया जब बाबा के बेटे ने महिला की बेटी के साथ अश्लील हरकते की. जिसके बाद महिला ने बाबा से इसके बारे में बात की, लेकिन बाबा ने इसे नजरअंदाज कर दिया. फिर क्या महिला पहुंच गई थाने और बाबा के खिलाफ रपट लिखा दी. पुलिस बाबा की तालाश में उसके ठिकानों पर छापे मार रहा है, लेकिन बाबा स्थिति को भांपते हुए नौ दो ग्यारह हो गया है…

खैर जो भी हो. पर इतना तो तय है कि देश में धर्म के नाम पर ऐसे घिनौने बाब लोगों के आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहा है. अब ऐसे में लोगों को तय करना चाहिए कि क्या ऐसे घिनौने बाबाओं का पर्दाफाश करना चाहिए, साथ ही इनसे दूरी बना लेनी चाहिए. कहा जाए तो ये वहीं बाब है जो धर्म को धंधा बना कर लोगों को लूट रहे हैं.

Exit mobile version