Home news शादी के बाद फिल्म सिंबा मे पहली बार सारा अली खान के...

शादी के बाद फिल्म सिंबा मे पहली बार सारा अली खान के साथ दिखेंगे रणवीर

 शादी के बाद पहली बार रणवीर अपनी फिल्म सिंबा मे दिखाई देगें। आपको बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमे रणवीर और सारा अली खान की जोङी दिखाई देगें। खबर है कि यह फिल्म जूनियर एनटीआर स्टारर तमिल फिल्म टेंपर का हिंदी रीमेक है, लेकिन इसमें निर्देशक रोहित शेट्टी की अपनी स्टाइल साफ तौर पर देखी जा सकती है। कहानी ठीक वैसी नहीं है जैसी कि टेंपर में दिखाई गई थी।

सिंबा में जहां रणवीर एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएगें। रणवीर बचपन से ही सिंघम जैसा पुलिस अफसर बनना चाहते हैं, लेकिन उनका मकसद ईमानदारी से ड्यूटी करने की बजाए पैसे कमाना है। हालांकि कहानी में बहन के आने के बाद ट्विस्ट आता है और माफियाओं से पैसा लेने वाले रणवीर रेपिस्ट को सबक सिखाने की ठान लेते हैं।

ट्रेलर में सारा अली खान और कुछ दूसरे किरदार भी नजर आए हैं लेकिन यह फिल्म पूरी तरह से रणवीर सिंह की जान पड़ती है। ये तो हम सभी जानते है कि रोहित शेट्टी एक अलग तरह की फिल्म बनाते हैं वैसे ही सिंबा के ट्रेलर में भी तमाम मसालेदार चीजें देखी जा सकती हैं। फिल्म में अजय देवगन का कैमियो भी है।

ट्रेलर में हालांकि फिल्म के किसी गाने का टीजर नहीं दिया गया है, लेकिन जैसा कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में आम तौर पर होता है। बैकग्राउंड म्यूजिक काफी दमदार है. बीच-बीच में यह आपको सिंघम से भी जोड़ता है तो आपको दोनों की फिल्मों के थ्रिलर का फील आता है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर देख कर कहानी में कोई खास नयापन नजर नहीं आता है। इस किस्म की कहानियां दर्शक पहले भी कई बार देख चुके हैं। हालांकि रणवीर का जोश-उत्साह और जिस तरह से उन्होंने इस रोल को निभाया है वह काफी दिलचस्प है।

खबर है, कि इस फिल्म मे सोनू सूद को विलेन के किरदार में और रणवीर को पुलिस वाले के किरदार में देख कर आपको सलमान खान की फिल्म दबंग की याद भी आ सकती है। सोनू के लुक की बात करें तो वह दबंग वाले अंदाज में ही नजर आते हैं. फिल्म रिलीज के साथ पता चलेगा कि आखिर सिंबा अजय देवगन की सिंघम से कितनी अलग और बेहतर है।

 

Exit mobile version