Home news हल्द्वानी: मंगलपड़ाव सब्जी मंडी को कराया अतिक्रमण से मुक्त

हल्द्वानी: मंगलपड़ाव सब्जी मंडी को कराया अतिक्रमण से मुक्त

प्रशासन ने मंगलपड़ाव सब्जी व फल मंडी को अतिक्रमण से मुक्त करा दिया। इस दौरान हल्के विरोध के बीच अभियान जारी रहा। मंडी में व्यापारी खुद का अतिक्रमण हटाते दिखे। प्रशासन की टीम जेसीबी के साथ मौके पर मौजूद रही।

नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय व सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को मंडी से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई। इस दौरान पुलिस व नगर निगम की टीम ने फुटपाथ व सड़क पर किया गया अतिक्रमण जेसीबी से हटाया। इसके बाद टीम मंगलपड़ाव फल व सब्जी मंडी पहुंची। यहां सड़क घेरकर ठेले लगे मिले और दुकानदारों का अतिक्रमण दिखा। इस पर टीम वहां अभियान में जुट गई।

नगर आयुक्त उपाध्याय ने बताया कि मंडी में एक सिरे से अतिक्रमण हटाया गया और तमाम दुकानदारों को नोटिस दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि नाले पर किये गए अतिक्रमण से गंदगी भी फैल रही थी। ऐसे में सब्जी विक्रेताओं का अतिक्रमण हटाया गया। टीम में सहायक नगर आयुक्त गौरव भसीन, चंद्र सिंह मर्ताेलिया, चंदन सिजवाली आदि शामिल थे।

प्रशासनिक टीम के अतिक्रमण अभियान के दौरान सब्जी मंडी में तमाम दुकानदार सामान समेटते दिखे। इस दौरान पुलिस ने अतिक्रमणकारियों से तत्काल सड़क खाली करने को कहा, हालांकि कुछ ही देर में सड़क आदि से अतिक्रमण हटा दिया गया। मंगलपड़ाव फल मंडी में दुकानदारों ने ठेले को ही दुकान में तब्दील कर रखा था। वहां अब एक सिरे से ठेले लगे नजर आ रहे हैं और सड़क में चलने वालों को काफी सहूलियत मिल रही है।

Exit mobile version