Home जुर्म पत्नी से हुआ झगड़ा, बच्चों समेत आत्मदाह की कोशिश

पत्नी से हुआ झगड़ा, बच्चों समेत आत्मदाह की कोशिश

हरियाणा के अंबालाशहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने के बाद देर रात अपने दो मासूमबच्चों के साथ घर की छत पर जाकर आत्मदा करने की कोशिश की। इस घटना में उस शख्स कीमौत हो गई, जबकि दोनों मासूम बच्चे जिंदगी और मौत के बीचझूल रहे हैं। वारदात सोमवार की है, दीपक कुमार अपनी पत्नी आशु, 6 वर्षीय बेटे प्रबल और 4 वर्षीय बेटी भाविका के साथ अंबाला शहर के एकइलाके में रहता था। सोमवार को वह अपने परिवार के साथ एक शादी में पटियाला गया था।देर शाम वे सब शादी से वापस अंबाला लौट आए।

इसी दौरान किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इस बात से दीपक नाराज हो गय। इसके बाद उसने शराब पी और वह अपने बेटे और बेटी के साथ घर की छत पर जा पहुंचा। वहां उसने पहले तीनों पर पेट्रोल डाला और फिर आग लगा ली। वहां उपले भी पड़े थे, तीनों आग में दहकने लगे।

बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास लोग उन्हें बचाने के लिए पहुंचे। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई। जबकि दोनों बच्चों का इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है।

पुलिस ने इस संबंध में मृतक दीपक की भाभी के बयान लेकर मामला दर्ज किया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version