Home news जब अपने टॉपलेस फोटो के कारण विवादों में घिर गई थीं Kajal...

जब अपने टॉपलेस फोटो के कारण विवादों में घिर गई थीं Kajal Aggarwal

एक्ट्रेस Kajal Aggarwal तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। न केवल उनकी खूबसूरती बल्कि अपने डाउन-टू-अर्थ नैचर के कारण भी उन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। काजल अग्रवाल ने कई पॉपुलर फिल्मों में अभिनय किया है और यह साबित किया है कि उनमें टैलेंट कूट-कूट कर भरा है लेकिन यह एक्ट्रेस एक मैगजीन फोटो शूट के कारण एक बार विवाद में फंस चुकी है। साल 2011 में एक जानीमानी मैगजीन में काजल अग्रवाल की छपी ‘टॉपलेस’ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और उनके फैन्स उनका बोल्ड अंदाज देखकर हैरान थे।

उसके बाद एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया था जिसमें कहा था कि वह शूट के लिए टॉपलेस नहीं हुई थी और मैगजीन ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की है। काजल ने कहा था, ‘यह तोड़-मरोड़ कर पेश की गई तस्वीर है। हां, मैंने मैगजनी के लिए शूट किया था, लेकिन इस तरह से नहीं। मैंने शूटिंग के दौरान एक ब्लैक ट्यूब का इस्तेमाल किया और कभी भी टॉपलेस शूटिंग नहीं की। उन्होंने फोटोशॉप्ड किया और इसे बदल दिया।

मैगजीन ने डिस्टॉर्टेड वर्जन जारी किया है जो कि गलत और अनैतिक है। मैं वह लड़की नहीं हूं जो कभी टॉपलेस शूट करवाएगी।’ इन आरोपों के बाद, मैगजीन ने उन पर निशाना साधा और कहा कि कभी भी इमेजेस के साथ छेड़छाड़ नहीं की है कि ऑर्गनाइजेशन के पास अपने दावों का पर्याप्त सबूत हैं। उन्होंने कहा, ‘एफएचएम ने पहले भी किसी भी सेलिब्रिटीज की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ नहीं की और ना कभी करेगी।

Exit mobile version