Home news चाचा शिवपाल यादव को लेकर पूछा गया सवाल तो पत्रकारों पर भड़क...

चाचा शिवपाल यादव को लेकर पूछा गया सवाल तो पत्रकारों पर भड़क उठे अखिलेश यादव

मुलायम सिंह यादव के कुनबे में एक बार फिर दरार दिख रही है। शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच दूरी बढ़ गई है। सपा के टिकट पर जसवंत नगर सीट से विधायक बने शिवपाल यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें और तेज हो गयी हैं। खुद शिवपाल यादव ने जहां उचित समय पर अगले कदम का खुलासा करने की बात कही है तो वहीं अखिलेश यादव ने चुप्पी साध रखी है। इस बीच जब चाचा शिवपाल को लेकर सवाल किया गया तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भड़क गए और कहा कि यह समय बर्बाद करने वाला सवाल है।

अखिलेश यादव गुरुवार को कन्नौज में थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमले किए। भगवा दल को लोकतंत्र का सीरियल किलर बताया। इस दौरान जब उनसे शिवपाल यादव को लेकर सवाल किया गया तो उनकी नाराजगी सामने आ गई। अखिलेश यादव ने कहा कि उन बातों के लिए सवाल पूछकर आपको वक्त नहीं बर्बाद करना चाहिए।

गौरतलब है कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले सपा छोड़कर अलग पार्टी बनाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख और चाचा शिवपाल यादव को 2022 विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने मना लिया था। मुलायम सिंह यादव के कहने पर शिवपाल ने भी अखिलेश का साथ मंजूर किया। लेकिन महज एक सीट मिलने से वह असंतुष्ट थे।

अटकलें है कि शिवपाल यादव जल्द ही भाजपा से जुड़ सकते हैं। उन्हें राज्यसभा में भेजने या विधानसभा में डेप्युटी स्पीकर बनाए जाने की चर्चा है। पिछले दिनों उनकी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हो चुकी है। बाताय जा रहा है कि दिल्ली में वह बीजेपी के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं।

Exit mobile version