प्यार करने की सजा क्या ये होती है ? दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

0

रानीपुर भेल में प्रेमिका को मुलाकात के बहाने बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रेमी और उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शिवलोक कॉलोनी निवासी प्रदीप का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती है। जबकि प्रदीप कारोबारी है। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि युवक ने उसे अपने दोस्त राजेश यादव के भेल सेक्टर-2 स्थित कमरे पर बुलाया। वहां प्रदीप और राजेश के यादव अलावा उनका तीसरा दोस्त प्रवीण सैनी भी आ गया।

आरोप है कि तीनों ने मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने घर आकर अपनी बड़ी बहन को पूरी कहानी बताई। तब उसकी बहन युवती को लेकर रानीपुर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित प्रेमी प्रदीप कुमार निवासी शिवलोक कॉलोनी, प्रदीप सैनी निवासी धीरवाली ज्वालापुर और राजेश यादव निवासी भेल सेक्टर-2 के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक डिंपल जोशी को सौंपी गई है। बताया कि जांच में आरोप सही पाए जाते हैं, तो तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।