Home news उत्तर प्रदेश: मैनपुरी में पोस्टर लेकर सरेंडर करने पहुंचे बदमाश

उत्तर प्रदेश: मैनपुरी में पोस्टर लेकर सरेंडर करने पहुंचे बदमाश

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के बीच योगी सरकार और पुलिस प्रशासन का खौफ साफ देखा जा रहा है। अब मैनपुरी में दो लुटेरों ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है। दोनों बदमाश सरेंडर करने एसपी ऑफिस पहुंचे थे। मैनपुर में पकड़े गए इन बदमाशों के हाथ में बैनर भी थे। इनपर लिखा था, ‘पुलिस हमारा एनकाउंटर कर देगी, हमें बचा लो’, ‘हम लुटेरे हैं, हमें जेल भेज दो,’ जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी के किशनी इलाके में इन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। तब से पुलिस और सर्विलांस टीम इनके पीछे थी।

उत्तर प्रदेश में पिछली योगी सरकार और मौजूदा योगी सरकार 2.0 में बदमाशों में प्रशासन का खौफ दिखाती ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं। योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अब बुलडोजर का खौफ भी खूब देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक, 28 मार्च को जानकारी सामने आई थी कि सरकार बनने के 14 दिनों में ही 50 से ज्यादा अपराधियों ने बुलडोजर के खौफ से सरेंडर कर दिया था. कई ऐसे मामले सामने आए जिसमें आरोपी फरार था, लेकिन जैसे ही उसके घर के बाहर बुलडोजर पहुंचा, आरोपी ने सरेंडर कर दिया।

शामली में 17 बदमाशों ने हाथ उठाकर किया सरेंडर

यूपी में योगी सरकार की दोबारा वापसी के बाद शामली में एनकाउंटर के डर से 23 मार्च को करीब 18 अपराधियों ने आत्मसमर्पण कर दिया था। शामली पुलिस के सामने जिन 18 अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया था उसमें कई गैंगस्टर और गौ तस्कर शामिल थे. इन बदमाशों ने पुलिस के सामने जीवन में कभी अपराध नहीं करने की कसम भी खाई थी. ये सभी अपराधी अपना हाथ उठाकर थाने पहुंचे और एसएचओ के सामने पेश होकर खुद को सरेंडर कर दिया।

Exit mobile version