spot_img
Homenewsये हैं इंडिया की रिहाना, कभी सांवले रंग के कारण नहीं मिल...

ये हैं इंडिया की रिहाना, कभी सांवले रंग के कारण नहीं मिल रहा था काम…

 अक्सर खूबसूरती के पैमाने रंग के आधार पर तय किए जाते हैं लेकिन आम लड़की से मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने वाली इंडियन रिहाना ने इस बात पूरी तरह से नकार दिया है। अपनी डार्क स्किन, बोलती आंखों और पाउटी लिप्स से इस मॉडल ने सभी तरह की रुढ़ियों को तोड़ दिया है। रेनी कुजुर है जो छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं।

रेनी इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना की तरह दिखने के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने कहा, ‘फोटोग्राफर ग्राहकों से कहते हैं कि मैं रिहाना की तरह दिखती हूं। उस तरह से उन्हें मनाना आसान हो जाता है। कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि रिहाना खूबसूरत हैं और मुझे इस बात से कोई एतराज नहीं कि मैं उनके जैसे दिखती हूं। जो लोग मेरे सांवले रंग के कारण पहले मुझे काम देने से इनकार कर देते थे आज वो मुझे अपने प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाने के लिए भागकर आते हैं। जिन लोगों ने मुझे काली और बदसूरत कहा था वह अपने शब्द वापस ले रहे हैं।’

 

रेनी अपनी जिंदगी से जुड़ी बांतों के बारे में  बताती हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी की घटनाओं का जिक्र करते हुए एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि 3 साल की उम्र में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मैं परी की ड्रेस पहनकर स्कूल गई। जैसे ही मैं स्टेज पर पहुंची। भीड़ मे से किसी ने कहा कि देखो काली परी और इसके बाद ऑडिटोरियम में खड़े सभी लोग हंसने लगे। हालांकि 20 साल बाद जब वही काली परी एक मशहूर मॉ़डल बन गई है तो लोग मेरे पास सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने के लिए आते हैं।

 

ये भी देखें-