Home news धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल हुए ये सेलिब्रिटी

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल हुए ये सेलिब्रिटी

मुबई में स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल जिसे धीरूभाई ने अपने पिता जी की याद में बनवाया था। इस स्कूल में ज्यादातर सेलेब्रेटिज और बड़े घराने के बच्चे ही पढ़ते हैं। लगभग तमाम सेलेब्रेटिज जैसे सचिन, शाहरूख और श्री देवी तक के बच्चे इस स्कूल में पढ चुके हैं।

आपको बता दें हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक एनुअल फंक्शन फंक्शन आयोजित किया गया। इस दौरान कई सेलिब्रिटी अपने बच्चों के साथ दिखे और फंक्शन में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी शामिल हुए।इस फंक्शन में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी ऐश्वर्या राय बच्चन को बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया वहीं आराध्या भी बेहद खूबसूरत नजर आईं।

अभिषेक बच्चन और नव्या नवेली नंदा को भी इस दौरान देखा गया। शाहरुख की पत्नी गौरी खान बेटे अबराम खान के साथ पहुंचीं। गौरी भी ब्लैक की ड्रेस में नजर आईं. साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया था। मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी पहुंचे।

व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना एक्ट्रेस रवीना टंडन भी यहां पहुचीं। वो काफी कूल लुक में नजर आईं। इस लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी।

Exit mobile version