Home Entertainment Bollywood बिग बॉस की हसीना डोनल बिष्ट का नया लुक वायरल, तस्वीरें देख...

बिग बॉस की हसीना डोनल बिष्ट का नया लुक वायरल, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट का नया लुक वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट गाउन पहने नजर आ रही हैं.बिग बॉस ओटीटी में डोनल बिष्ट लोगों को खूब पसंद आई थीं।

हालांकि वो कम वोट्स की वजह से जल्दी घर से आउट हो गईं. टीवी सीरियल से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली डोनल बिष्ट ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में डोनल ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आईं।

इन तस्वीरों में डोनल बिष्ट सफेद रंग की ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुई हैं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. लुक की बात की जाए तो डोनल ने हेयर ओपन किए हुए हैं और लाइट मेकअप में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CbCLxLiLjTn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a47572f9-f95b-4e86-8a36-dc7b5adfe7b4 

इन तस्वीरों को डोनल बिष्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में स्टार का आइकन बनाया. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस खड़े होकर अलग-अलग स्टाइल में पोज देती हुई दिखाई दीं।

डोनल बिष्ट टेलीविजन एक्टर और मॉडल हैं. इन्होंने टीवी सीरियल ‘एक दीवाना था’ में शरण्या और ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ में इशिका पटेल की भूमिका निभाई थी. इस सीरियल में डोनल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

Exit mobile version