Home news COVID-19 राहत कोष के लिए Tata, Akshay Kumar, बीसीसीआई और आम आदमी...

COVID-19 राहत कोष के लिए Tata, Akshay Kumar, बीसीसीआई और आम आदमी ने बढ़ाया हाथ

भारत में पिछले 24 घंटों में छह लोगों की मौत के साथ ही कोरोना वायरस की वजह से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़कर 25 हो गया है। देश में 1029 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। पूरे देश में पीएम मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉक डाउन करने का फैसला किया है। लोगों को घरों से बाहर निकलने से मना किया जा रहा है। इस बीच सरकार ने आर्थिक सुधार के लिए कई कदम उठाए हैं क्योंकि काम-धंधे ठप्प होने की वजह से अर्थव्यवस्था की कमर टूट रही है। ऐसे में अद्योगपति रतन टाटा, अभिनेता अक्षय कुमार, बीसीसीआई के साथ ही आम आदमी भी बढ़-चढ़ का कदम उठा रहे हैं।

कुछ सेलिब्रिटी और संगठन हैं जो कोरोनोवायरस संकट के मद्देनजर राहत प्रयासों की सहायता कर रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ने COVID-19 से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति में राहत कोष (PM-CARES) के लिए 25 करोड़ रुपए दान दिए हैं। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा- “यह वह समय है, जब हमारे लोगों का जीवन मायने रखता है। हमें भी कुछ करने की जरूरत है।

मैं अपनी बचत से @narendramodi जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। चलो जान बचाएं, जान है तो जान है। बिहार में 48 घंटे के अंदर ही निगेटिव से पॉजिटिव हो गई नर्स, इस खुलासे ने उड़ाई नींद यह भी पढ़ें अक्षय कुमार को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया- शानदार पहल @kakhaykumar। स्वस्थ भारत के लिए दान करते रहें। उधर, ��

Exit mobile version