Home news शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इसलिए हो गई सोशल मीडिया पर...

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इसलिए हो गई सोशल मीडिया पर ट्रोल

सुहाना खान अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती के कारण सुर्खियों में रहती हैं। किंग खान की बेटी जो कि फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं एक बार फिर ट्रोल होती नजर आई। सुहाना के कई फैन क्लब्स हैं, जो उनकी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। जिनके कारण सुहाना अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना कि माँ गौरी खान ने सुहाना के हॉलिडे के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। सुहाना के ट्रोल होने कि एक वजह यह भी है कि वह एक स्टार किड है। हाल ही में सुहाना ने एक इंटरव्यु के दौरान उन्हें ट्रोल करने वालों के बारे में अपनी राय दी।

उन्होने कहा कि घर में तो सभी चीजें नॉर्मल होती हैं, लेकिन असली चुनौतियां बाहर की दुनिया में हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इससे बहुत परेशानी होती है कि लोग किस तरह उन्हें जज करते हैं, खासतौर से सोशल मीडिया पर, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वो खुद को यह समझाती हैं कि नफरत करने वाले नफरत ही करेगें और इस तरह के ट्रोल्स का उन पर कोई असर नही पड़ना चाहिए।

सुहाना ने बताया कि उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम से तस्वीरें लीक हुईं और लोगों ने उसे लेकर बातें करना शुरू कर दीं। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें जज कर रहे हैं, वे उन्हें जानते तक नहीं हैं और ना ही उन्हें यह पता है कि आखिर वह किस बारे में बात कर रहे हैं। ऐसे लोग सिर्फ बातें बनाते हैं और आपके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाते हैं।

यदि आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में आए

यह भी देखें:

Exit mobile version