Home news अश्लील सामग्री अपलोड करने के आरोप में छात्र गिरफ्तार

अश्लील सामग्री अपलोड करने के आरोप में छात्र गिरफ्तार

बच्चों से संबंधित अश्लीलत सामग्री के अपराध के मामले में छत्तीसगढ़ में पहली कार्रवाई राजधानी रायपुर में हुई। पुलिस ने रविन्द्र गोदारा नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। पुलिस के अनुसार आरोपित युवक ने पिछले साल अपने मोबाइल से एक बच्चे का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड किया था। जिसे कई लोगों ने देखा और शेयर भी किया था।

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की टीम ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की साइबर सेल ने युवक के मोबाइल का आईपी एड्रेस और उसके मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में बड़ी संख्या में अापत्तिजनक सामग्री शेयर करने के साथ ही अपलोड किया गया है। ऐसा करने वालों की संख्या 40 बताई गई है।

पुलिस सभी को जल्दी गिरफ्तार कर सकती है। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने टाटीबंध निवासी युवक रविन्द्र गोदारा पिता अमरचंद उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार किया है। उस पर 27 मार्च 2019 को अश्लील वीडियो अपलोड करने का गंभीर आरोप है। युवक खरोरा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। खरोरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है

Exit mobile version