Home news कैंसर का इलाज कर भारत लौंटी सोनाली, जंग अभी भी जारी

कैंसर का इलाज कर भारत लौंटी सोनाली, जंग अभी भी जारी

: बॉलीवुड की मशहूर एेक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भारत वापस लोट रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर सोनाली 3 दिसंबर की सुबह स्पॉट की गई। इस मौके पर उनके साथ उनके पति गोल्डी बहल भी उनके साथ नजर आ रहे है।

आपको बता दे, पिछले कुछ दिनो से सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हैं और पिछले कई महीनों से वे इसका इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही थी। इस बीच वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट उन्होंने शेयर की।

उनकी पोस्ट देखकर ऐसा कभी नहीं लगा कि वे इतनी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। ऐसे समय में भी वे काफी पॉजीटिव नजर आई थी। हाल ही में जब सोनाली भारत लौंटी और मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई तो उनके चेहरे पर स्माइल थी। जिसे देखकर ये लग रहा था कि अपने देश लौटने की उन्हें बेहद खुशी है।

सोनाली ने भारत वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट करवाते कई बॉलीवुड सेलेब्स
सोनाली से मिले थे जिनकी तस्वीरों को भी सोनाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

बता दें कि, कुछ महीनों पहले बॉलीवुड से ये दुखद खबर आई थी कि सोनाली कैंसर से पीड़ित हैं। और इसी के साथ एक्ट इरफ़ान खान भी कैंसर से झूझ रहे हैं। ऐसे में सोनाली की कैंसर की खबर आना बेहद शॉकिंग था। एक्ट्रेस ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। सोनाली ने बताया था कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और वह इसका इलाज न्‍यूयॉर्क में करवा रही हैं।

सोनाली ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था कि, जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। इसकी आशंका मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई, जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई। अदाकारा ने आगे लिखा था कि, ‘इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा
साथ दे रहे हैं। मैं उन सबकी शुक्रगुजार हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

 

 

 

Exit mobile version