Home news अमृता संग सारा अली खान ने मनाई लोहड़ी, सोशल मीडिया शेयर की...

अमृता संग सारा अली खान ने मनाई लोहड़ी, सोशल मीडिया शेयर की ये तस्वीर

 सारा अली खान बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ और स‍िम्बा से शानदार डेब्यू के बाद अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। रविवार को एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने परिवार संग लोहड़ी मनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर सांझा की है।

लोहड़ी, मनाते हुए सारा अली खान प‍िंक ड्रेसअप में नजर आ रही हैं इस ड्रेस में सारा बेहद खुबसूरत नज़र आ रही हैं साथ मे मां अमृता सिंह नजर आईं। सारा के लिए लोहड़ी की खुश‍ियां इस बार दोगुनी हो गई हैं। इन एकलौती वजह यह की दूसरी फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ के पार जाना है।

सारा अली खान ने लोहड़ी का उत्सव अपनी मां और दोस्तों के साथ मनाया। सारा ने अपनी दोस्त के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, when we twin

बता दें सारा अली खान अपने डेब्यू से पहले ही बॉलीवुड में छा गई थीं। हालांकि दो फिल्म र‍िलीज होने के बाद सारा को फैंस और क्र‍िट‍िक्स दोनों की तरफ से बहुत बढिया र‍िस्पांस मिल रहा है। बीते द‍िनों एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर इमरान हाशमी ने सारा संग काम करने की इच्छा जताई थी।
उन्होंने कहा, मैंने अभी तक सारा की दोनों फिल्में नहीं देखी हैं। लेकिन मेरे दोस्त और घरवालों ने सारा की फिल्म देखी है। उन्होंने सारा के काम की बहुत तारीफ की है। इसी वजह से मैं इस टैलेंट के साथ भविष्य में काम करना चाहता हूं। लेकिन उनकी तीसरी फिल्म कौन सी होगी, इस पर सारा की तरफ से कोई ऑफ‍िश‍ियल बयान नहीं आया है।
Exit mobile version