Home news Reels के नशे में ताक पर नियम-कानून! मेट्रो में ‘मंजूलिका’ के बाद...

Reels के नशे में ताक पर नियम-कानून! मेट्रो में ‘मंजूलिका’ के बाद ‘मनी हाइस्ट’ की एंट्री

रील वीडियो बनाने का नशा युवा पीढ़ी पर इस कदर चढ़ा हुआ है कि नियम-कायदे-कानून तक ताख पर रख दिए जा रहे हैं। नोएडा की एक्वा लाइन मेट्रो में भयानक मंजूलिका अवतार के बाद अब मनी हाइस्ट की भी एंट्री हो गई है। मेट्रो में 26 जनवरी से कुछ दिन पहले बहुरुपिये वेशभूषा में ऐसी हरकतों से लोगों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं।

मंगलवार को दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की फिल्म भूलभुलैया की किरदार मंजूलिका के कॉस्ट्यूम पहनकर यात्रियों को डराती हुई नजर आ रही है। 22 सेकेंड के इस वीडियो में यात्री भी लड़की से डरकर अपनी सीट छोड़कर भागते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा के एक्वा लाइन मेट्रो का है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

https://twitter.com/himanshu_kanpur/status/1617798574661857283?s=20&t=_pJlgqzo96ihvrNGekxxwQ

इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में एक शख्स मनी हाइस्ट वाला मास्क पहने मेट्रो के अंदर दिखाई दे रहा है। उसके हाथ में दो बैग भी हैं। दो दिन बाद राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के भव्य समारोह का आयोजन किया जाना है। इससे पहले इस तरह की संदिग्ध घटनाओं से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

Exit mobile version