Home news आखिरी वक्त तक डॉक्टरों और नर्सों का मनोरंजन करते रहे Rishi Kapoor,...

आखिरी वक्त तक डॉक्टरों और नर्सों का मनोरंजन करते रहे Rishi Kapoor, परिवार ने फैन्स से की यह अपील

67 साल उम्र में Rishi Kapoor ने दुनिया से अलविदा कह दिया। दो साल कैंसर से जंग लड़ने के बाद आज 30 अप्रैल को उन्होंने आखिरी सांस ली। उन्हें एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और खबर थी कि ऋषि कपूर को सांस में तकलीफ के साथ ही हल्का बुखार था और चेस्ट इन्फेक्शन था।

जिंदादिल इंसान कहे जाने वाले ऋषि कपूर आखिरी समय तक अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों का मनोरंजन करते रहे। उनके परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें फैन्स से गुजारिश की है कि देश में कोरोना वायरस की स्थिति देखते हुए संयम बरतें और घर बैठे ही श्रद्धांजली दें। उन्होंने फैंस से अपील कि है कि वे घर से न निकलें।

बयान में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि कैसे ऋषि कपूर दो साल से ल्यूकेमिया के साथ लड़ाई लड़ रहे थे और मेडिकल स्टाफ का मनोरंजन करते रहे। आधिकारिक बयान में कहा है, ‘हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद आज सुबह 8:45 बजे अस्पताल में निधन हो गया।

अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि उन्होंने उन्हें अंतिम समय तक उनका मनोरंजन किया। वह खुशमिजाज रहे और दो महाद्वीपों में दो साल के इलाज के जरिए से पूरी तरह से जीने के लिए दृढ़ थे। फैमिली, फ्रेंड्स, फूड्स और फिल्में उनका ध्यान बनी रहीं और इस दौरान उनसे मिलने वाला हर कोई इस बात से हैरान था कि उन्होंने अपनी बीमारी को किस तरह कमजोर नहीं होने दिया। वह अपने दुनिया भर के प्रशंसकों के प्यार के लिए आभारी थे।

Exit mobile version